सबसे पहले आता है नाश्ता मधुमेह रोगियों के लिए नाश्ता हमारा पूरा दिन कैसा जाने वाला है

 यह हमारा नाश्ते पर निर्भर करता है हम आपको 7 स्वस्थ भारतीय नाश्ते के बारे में बताएंगे

 सबसे पहले आता है बेसन चीला यह ताजी सब्जियां से बना बहुत अच्छा नस्ता है

 इसके बाद अंडे आपको बता होगा कि इसमें प्रोटीन कि मात्रा भरपूर होती हैं इसको भी कहा सकते है

 मेथी परांठा: ताजे मेथी के पत्ते या कस्तूरी मेथी से बने परांठे मधुमेह रोगियों के लिए लाभकारी होते हैं

 फलों और पनीर का पराठा  अमेरिकन डायबिटीज एसोसिएशन ने बताया है कि प्रोटीन का एक खजाना माना जाता है

स्प्राउट्स: यह भी मधुमेह रोगियों के लिए एक अच्छा नाश्ता का विकल्प है।